Puneet Superstar: उनकी धन संपत्ति में छुपा है कितना दम?

 Puneet Superstar: उनकी धन संपत्ति में छुपा है कितना दम?

पुनीत सुपरस्टार कौन है (Whos is Puneet Superstar)

पुनीत सुपरस्टार, हाल ही में सलमान खान के टीवी शो "बिग बॉस ओटीटी 2" से बाहर निकाले गए हैं। इसके बाद से ही इनके चर्चे बढ़ रहे हैं, और लोग प्यार से इन्हें "पुनीत सुपरस्टार" और "लोड पुनीत" बुला रहे हैं। इनका असली नाम प्रकाश कुमार है, लेकिन उन्हें पुनीत सुपरस्टार के नाम से अधिक पहचाना जाता है। इन्हें कॉमेडी में उनकी खासियत है, और इनकी फनी रील्स सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं। पुनीत कुमार ने टिक टॉक के माध्यम से पहली बार ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया और तब से ही इनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हो रहा है।



पुनीत सुपरस्टार: हंसी का सफर और नेटवर्थ की राशि

पुनीत सुपरस्टार की नेटवर्थ करीब 57 लाख रुपया है। इसके अलावा, इन्हें इंस्टाग्राम और यूट्यूब से भी पैसे कमाई जाती है। इंस्टाग्राम से यह लगभग 10 से 15 लाख रुपये के बीच कमाते हैं, और यूट्यूब से यह लगभग 22 से 25 लाख रुपये के बीच कमाते हैं। पुनीत सुपरस्टार ने बिग बॉस OTT 2 से बाहर आने के बाद अपने फॉलोवर्स की संख्या में बड़ी वृद्धि देखी है, जिससे उनके फॉलोवर्स लगभग 3 मिलियन के करीब पहुंच गए हैं।



How does Puneet Superstar earn money?

बुनियादी रूप से, उस यही चीजों से पैसे कमा रहा है जो उस समय बिताने के लिए विचार कर रहा है। प्रतियोगीता रूप में, लोग उससे चीजें अपने चेहरे पर लगाने के लिए पैसे देते हैं, और वह यह भी अनुरोध पर करता है। सिर्फ इसी से ही नहीं, लोग अपने प्रियजनों के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं रिकॉर्ड करने के लिए भी उसे पैसे देते हैं। दुनिया के लिए वह पागल दिख सकता है, लेकिन वह एक दिलवाला आदमी है। उसने अपनी कमाई के आधे हिस्से का इस्तेमाल (यदि उसकी कमाई 10,000 रुपये है, तो उसने 5,000 रुपये खर्च किए) गरीब बच्चों का समर्थन करने के लिए किया है।


'लॉर्ड पुनीत' या 'पुनीत सुपरस्टार' के रूप में जाना जाने वाला यह सामान्य व्यक्ति एक रोचक मिसाल है कि एक आम इंसान कैसे कुछ पागलपंतियों के साथ और एक सस्ते फोन के साथ कैमरा का उपयोग करके केवल कुछ ही समय में एक प्रमुख व्यक्ति बन सकता है, और इसे एक इंस्टाग्राम अकाउंट से दुनिया के सामने प्रदर्शित करने के साथ। और जब हम कहते हैं 'पागलपंती', तो हम उदार, स्वतंत्र, जंजीर, और बहुत कुछ का मतलब है!


Comments