ANIMAL:Pehle Bhi Main(Full Video) | Ranbir Kapoor,Tripti Dimri |Sandeep V |Vishal M,Raj S |Bhushan K


ANIMAL:Pehle Bhi Main(Full Video) | Ranbir Kapoor,Tripti Dimri |Sandeep V |Vishal M,Raj S |Bhushan K


फिल्म 'एनिमल,' जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, और तृप्ति दिमरी हैं, यह खबरें बातचीत का केंद्र बनी हुई है। अब जब यह दर्शकों के सामने है, तो उन्हें रणबीर कपूर और तृप्ति दिमरी के बीच की रौंगत पर गौर करने से रोका नहीं जा सकता। एक ऐसा दृश्य था गाने 'पहले भी मैं' में जो विशाल मिश्रा ने गाया। हालांकि गाना पहले से ही रिलीज हो चुका था, अब इसका पूरा वीडियो दर्शकों के लिए उपलब्ध है!

इस गाने में, विशाल मिश्रा की आवाज ने न केवल बोला है, बल्कि संगीत के माध्यम से एक पुरानी कहानी को नए अंदाज में प्रस्तुत किया है। रणबीर और तृप्ति के बीच की रौंगत को छूने वाले इस संगीत वीडियो ने नहीं सिर्फ आवाज को बल्कि भावनाओं को भी सुंदरता से छूने का कारगर तरीका बताया है।

गाने के इस पूरे वीडियो में रणबीर और तृप्ति का मेलजोल एक कहानी की रूपरेखा को नये पेशेवर तरीके से आगे बढ़ाता है। संगीत की इस मिठास और आवाज की माधुर्य से, यह गीत दर्शकों को एक अद्वितीय साहित्यिक अनुभव में डालता है, जहां भावनाएं कविताएं की भाषा में खोल जाती हैं।

इस गीत के माध्यम से हम एक साहित्यिक यात्रा पर निकलते हैं, जहां इश्क, विरह, और आशा की रंगीन बातें हमें एक अलग दुनिया में ले जाती हैं। रणबीर और तृप्ति का मेलजोल, विशाल मिश्रा की गायकी और गीत की जादुई साजिश, यह सब मिलकर 'पहले भी मैं' को एक दिलकश सागा बना देते हैं।


फिल्म 'एनिमल' ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में छाया रहा है, और यह रणबीर कपूर के साथ जुड़े इस चर्चित सिनेमा को कोई रुका नहीं सकता है। 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति दिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर, और प्रेम चोपड़ा हैं। फिल्म रणविजय सिंह के रूप में रणबीर और उनके पिता बलबीर सिंह के बीच के एक कठिन रिश्ते पर आधारित है, जिसे अनिल कपूर ने निभाया है, जो एक हिंसक अपराध और अंधविश्वास की दुनिया के माध्यम से है। यह पैन-इंडिया फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, और मलयालम में उपलब्ध है।

इस चित्रपट की संगीत द्वारा साकार किया गया है हर्षवर्धन रामेश्वर, जिन्होंने रेड्डी की पूर्व फिल्में 'अर्जुन रेड्डी' और इसके हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' की संगीत संगीत की है। फिल्म में प्रमुख गाने JAM8, विशाल मिश्रा, जानी, मानन भारद्वाज, श्रेयस पुराणिक, आशिम केमसन और हर्षवर्धन रामेश्वर के द्वारा संगीतित हैं, जबकि बैकग्राउंड स्कोर हर्षवर्धन रामेश्वर ने बनाया है। गीतों के शब्द मनोज मुंताशिर, राज शेखर, सिद्धार्थ-गरिमा, जानी, मानन भारद्वाज, आशिम केमसन, और भूपिंदर बब्बल ने लिखे हैं।

यह सिनेमा न केवल एक कहानी है, बल्कि यह एक अनुभव भी है, जो हमें एक संवेदनशील और काव्यात्मक यात्रा में ले जाता है। 'एनिमल' की धुन में, उस अंधेरे से भरे दुनिया में हम अपने भावनाओं की गहराईयों में डूब जाते हैं, जहां इश्क, विरह, और आशा अपनी कहानी कह रहे हैं। 'एनिमल' ने इस नाटकीय कला को एक नए पैम्पर में पेश किया है, जहां भाषा की बौछार से हमें नए साहित्यिक अनुभव का आनंद मिलता है।


Comments