सफलता का जश्न: अल्लू अर्जुन ने 'हाय नन्ना' और निर्देशक शौर्युव की प्रशंसा की

सफलता का जश्न: अल्लू अर्जुन ने 'हाय नन्ना' और निर्देशक शौर्युव की प्रशंसा की

 Allu Arjun ने 'हाय नन्ना' को एक 'दिल छू लेने वाली फिल्म' कहा है, और Mrunal Thakur की प्रशंसाओं ने मेरा दिल जीत लिया है। Allu Arjun ने Hi Nanna तेलुगु फिल्म 'हाय नन्ना' का हाल ही में दी गई सफलता का जश्न मनाया है। उन्होंने हाल ही में इस मूवी का रिव्यू किया और टीम को सफलता की शुभकामनाएं भी दी हैं। इसके अलावा, उन्होंने एक्ट्रेस Mrunal Thakur की उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रशंसा की है और उन्हें बहुत खूबसूरत बताया है।

 'हाय नन्ना' (Hi Nanna) ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है। यह तेलुगु फैमिली ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा परफॉर्मेंस कर रही है। दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने इस फिल्म और कास्ट की ओर से निकली तारीफें की हैं। अब साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने इस फिल्म का रिव्यू किया है और मृणाल ठाकुर की तारीफ की है।

7 दिसंबर को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने पेश होने वाली 'हाय नन्ना' ने सिर्फ चार दिनों में व्यापक स्तर पर 40 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई कर ली है। इस तेलुगु भाषा की फिल्म ने विश्वभर में सबसे ज्यादा कमाई की है। फिल्म की सफलता पर Allu Arjun ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कास्ट को बधाई दी हैं। उन्होंने न केवल फिल्म की सफलता की प्रशंसा की है, बल्कि फिल्म और कास्ट के काम की भी बहुत उच्च प्रशंसा की है।



अल्लू अर्जुन ने मृणाल ठाकुर और बेबी कियारा की तारीफ की और इसके साथ ही एक मिठी बात भी कही। 'पुष्पा 2' के स्टार ने कहा, "आपकी मिठास स्क्रीन पर धमाल मचा रही है। यह आपकी तरह खूबसूरत है। बेबीकियारा, तुम्हारी खूबसूरती से दिल पिघल रहे हैं। अभी स्कूल जाओ। अन्य सभी कलाकारों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए और तकनीशियनों को उनके सराहनीय काम के लिए बधाई, खासकर कैमरामैन को।"

अल्लू अर्जुन ने डायरेक्टर Shouryuv के डेब्यू को एक शानदार प्रशंसा दी। उन्होंने हाय नन्ना से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है और इस मौके पर उनकी कौशल की सराहना की। तारीफ में अल्लू ने कहा, "Shouryuv, बधाई हो। आपने अपनी पहली फिल्म से सभी को प्रभावित किया है। फिल्म में आपने कई दिल छू लेने वाले और झकझोर देने वाले पल बनाए हैं। शानदार प्रेजेंटेशन। चमकते रहो। दर्शकों के लिए इतनी प्यारी फिल्म लाने के लिए निर्माताओं को बधाई। हाय नन्ना सिर्फ पिता ही नहीं, बल्कि परिवार के हर सदस्य के दिल को छू जाएगा।"


Comments