शनाया कपूर ने अपने बेस्ट फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में 'बोलें चूड़ियां' पर एक शानदार नृत्य किया और उसका वीडियो वायरल हो गया है।

 शनाया कपूर ने अपने बेस्ट फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में 'बोलें चूड़ियां' पर एक शानदार नृत्य किया और उसका वीडियो वायरल हो गया है।

शनाया कपूर, जो फिल्मों में अभी तक देवुत्त करने के लिए तैयार हैं, सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान बनी हुई हैं। उन्होंने अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ साझा की हैं। एक वीडियो में उन्हें करीना कपूर के गाने "बोले चुड़ियां" पर डांस करते हुए देखा गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।



शनाया कपूर, जो बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर परिवार से हैं, अब अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रही हैं। सुनने को है कि उन्हें जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ आने वाली फिल्म 'स्क्रू ढीला' में देखा जाएगा।

शनाया कपूर को फिल्मों में देखने में अभी वक्त लग सकता है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पूरी ताकद है। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी छवियों और वीडियोज़ साझा करती हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो में उन्हें 'बोले चुडिया' गाने पर नृत्य करते हुए देखा गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

शनाया कपूर ने हाल ही में अपनी दोस्त वेदिका करनानी के संगीत सेरेमनी में एक शानदार डांस प्रस्तुत किया। उन्होंने 'बोले चुड़ियां' पर अपनी गतिविधियों के साथ मौजूद रहते हुए उस मौके का आनंद लिया। इसके अलावा, उन्होंने सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तारीफां' पर भी एक आदा प्रस्तुत की, जिसने उनके नृत्य को और भी रूचिकर बना दिया।

इस मौके पर शनाया कपूर ने एक व्हाइट कलर की शिमरी प्री-ड्रेप्ड साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग ब्लाउज और डायमंड ज्वेलरी के साथ कैरी किया था। इसके अलावा, उन्होंने डेवी शीन मेकअप और बालों का एलाबोरेट बनाया था। इस साड़ी लुक में शनाया ने अपनी एलिगैंस और ग्रेस दिखाई, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

शनाया कपूर ने हाल ही में मालदीव में एक छुट्टी मनाई थी। इसी लोकेशन में करण कोठारी की भी फोटो वायरल हुई थी, जिससे यूजर्स ने यह सुझाव दिया कि वे दोनों साथ में वेकेशन का आनंद ले रहे हैं। इस बारे में कहा जा रहा है कि करण और शनाया लंबे समय से एक दूसरे के साथ डेट पर हैं।

Comments